बिकिनी के ऊपर अनन्या पांडे ने पहनी पेंट, यूजर ने कहा उर्फी जावेद से भी अलग

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ( Ananya Pandey ) इन दिनों काफी चर्चा में है। अब एक बार फिर से उनकी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा रही है। अनन्या पांडे अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में छा जाती है।

अनन्या पांडे आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करके फैंस को अपनी ओर खींच लेती है। अनन्या पांडे की एक झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। अनन्या पांडे अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

अनन्या पांडे की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं।अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है।


जिसमें उन्हें ग्रीन कलर की बिकिनी के ऊपर पैंट में देखा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा भी लगाया है। अनन्या पांडे ने अपने कंप्लीट लुक के लिए बोल्ड मेकअप किया है और बालों को खुला रखना है। जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही है।

इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में अनन्या पांडे ने बेहद बोल्ड पोज दिया हैं। अनन्या पांडे इस तस्वीर में खड़े होकर बेहद हॉट पोज दे रही हैं। इस तस्वीर से फैंस की नजर नहीं हट रही। अब फैंस को अनन्या पांडे का यह लुक खूब पसंद आ रहा है।


कुछ ही घंटों में हजारो लाइक आ चुकी हैं। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स किए है। एक यूजर ने लिखा – हॉट एक्ट्रेस , वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – बिकिनी के ऊपर पैंट कौन पहनता हैं , फैंस ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं। कुछ यूजर नें अच्छे कमैंट्स भी किए है तो कुछ यूजर नें भद्दे कमैंट्स भी किए हैं।

Post a Comment

0 Comments