जानिए कैसी दिखती थी आलिया भट्ट जब रणबीर कपूर ने किया बॉलीवुड में डेब्यू

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर को एक्टिंग विरासत में मिली थी. उनके दादा, चाचा, पापा, मम्मी और कजिन बहन सहित परिवार के कई सदस्य बॉलीवुड की सुपरस्टार रहे हैं. लेकिन इस एक्टर ने कभी भी अपने परिवार के नाम का फायदा नहीं उठाया

अपनी प्रतिभा के दम पर खूद की पहचान बनाई हैं और आज इस वह इंडस्ट्री के टॉप एक्टर माने जाते हैं. रणबीर एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने प्रोफेशनल करियर के साथ पर्सनल लाइफ के कारण में लाइमलाइट में बने रहते हैं.


अप्रैल 2022 में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट से एक निजी प्रोग्राम में शादी की थी. सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि शादी के सिर्फ दो महीनें बाद ही आलिया ने प्रेगनेंसी का ऐलान किया था. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर-आलिया ने प्रेगनेंसी के चलते ही आनन-फानन में शादी की.

रणबीर कपूर से 11 साल छोटी हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स हैं, जिसमे एक लंबा एज गेप हैं, जिसमें अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी जुड़ गया हैं. रणबीर जहाँ आज (28 सितम्बर) 40 साल के हो गए हैं जबकि आलिया सिर्फ 29 साल की हैं.

सोशल मीडिया में इन दिनों आलिया भट्ट की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में वह अपनी एक फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं और देखना में ऐसा लग रहा हैं कि फोटो के दौरान वह महज 14-15 साल की रही होगी.

pic
ऐसे में इस फोटो को लेकर दावा किया जा रहा हैं कि ये फोटो तब की हैं जब रणबीर कपूर ने साल 2007 में ‘सवारियां’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये खूबसूरत कपल आखिरी बार एक साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आये थे.

रणबीर के आगामी फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे हालाँकि अभी तक इस फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ हैं. इसके आलावा वह ‘एनिमल’ फिल्म में भी नजर आएंगे.

आलिया भट्ट की बात करें तो ये खूबसूरत हसीना जल्द ही रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ फिल्म में नजर आएगी.

Post a Comment

0 Comments