दुष्कर्म के मामले में निलंबित सिपाही अपहरण के मामले में साथियों सहित गिरफ्तार

यामीन विकट, ठाकुरद्वारा। नगर कोतवाली में तैनात और दुष्कर्म के मामले में निलंबित सिपाही व्यापारी के अपहरण में अपने अन्य साथियों के साथ जनपद बिजनोर में गिरफ्तार किया गया है।

उत्तराखंड के काशीपुर से शेरकोट जनपद बिजनोर के निवासी एक ब्रश कारोबारी यशवीर का चालक सहित अपहरण एक महिला की मदद से शुक्रवार को कर लिया गया था।फिरौती की रकम वसूलने आ रहे बदमाशो को पुलिस ने दबोच लिया है। इन बदमाशो में  दानवीर चोहान व पंकज काशीपुर के रहने वाले हैं और दीपक जानसठ जनपद मुजफ्फरनगर तथा सुनील खतौली का रहने वाला है।

बताते चलें कि आरोपी दीपक उत्तरप्रदेश पुलिस में सिपाही था और वह ठाकुरद्वारा कोतवाली में तैनात था जंहा से दुष्कर्म के मामले में सिपाही दीपक को निलंबित कर दिया गया था।तब से वह निलंबित चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रश कारोबारी अपने चालक के साथ शुक्रवार को काशीपुर जा रहा था इस दौरान एक महिला ने रास्ते में उनसे काशीपुर जाने के लिए लिफ्ट ली और काशीपुर के पास पुलिस की वर्दी पहने कार सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और बदमाशो ने ये कहते हुए महिला, व्यापारी व उसके चालक को अपनी कार में बैठा लिया था कि महिला अपने पति का मर्डर कर के आई है।

इसके बाद वह महिला गायब हो गई थी और बदमाशो ने व्यापारी से दस लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। बदमाशो ने व्यापारी के ए टी एम से 22 हज़ार रुपये भी निकलवाए थे और शनिवार को व्यापारी के चालक को छोड़ दिया था।

Post a Comment

0 Comments