BHOJPURI VIDEO: पवन सिंह ने आइटम गर्ल के साथ डांस के दौरन पार करें सारी हदें, देखे वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह आए दिन ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वैसे तो वे हाल में कई नए गानों को लॉन्च कर चुके हैं जो मिलियन क्लब में शामिल हैं. इसी बच उनका एक नया सॉन्ग आया है जिसमें वे भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह  के साथ पर परफोर्म करते दिख रहे हैं. दोनों स्टार्स पर फिल्माया गया ये गाना भोजपुरी का स्पेशल नंबर है और इसका टाइटल है .

नए गाने में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला है. वीडियो में एक्ट्रेस आइटम गर्ल बन पवन सिंह के साथ काफी सेंसुअस डांस मूव्स करते देखी जा सकती हैं. गाने में जब एक्ट्रेस किसी इवेंट में अपने लटके-झटके वाला डांस दिखाती हैं तो पवन सिंह उनके काफी क्लोज आने की कोशिश करते हैं और इस नजारे पर हर किसी की नजरें होती हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देखते ही बनता है और इसमें अपने हुस्न का जलवा हर किसी के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

वीडियो में चांदनी सिंह के लुक्स खूबसूरत हैं और उनका ये बोल्ड अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. को आजके आधिकारिक यूट्यूब चौनल पर रिलीज किया गया है. इसे पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर पेश किया है जबकि चांदनी पर फिल्माया गया है.

गाने के बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और छोटे बाबा इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. इससे पहले पवन सिंह का भोजपुरी गाना‘बिंदिया लिलार के’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चौनल से रिलीज किया गया है.

इसमें वे एक्ट्रेस गरिमा परिहार की खूबसूरती देखकर फिदा हो गए थे. इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और इसमें एक्ट्रेस का सादगी भरा लुक मानो एक स्वर्ग की एक अप्सरा की तरह है.

Post a Comment

0 Comments