Bhojpuri Romantic Video : जब पवन सिंह नें अक्षरा के संग की ऐसी हरकतें, एक्ट्रेस हुई बेकाबू

Bhojpuri Romantic Song : भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह(Akshara Singh) और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह(Pawan Singh) का एक गाना ‘दैया रे दइया’ यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है।

दोनों की जोड़ी के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। फैंस दोनों की जोड़ी पर फिदा हो रहे हैं। कई सोशल मीडिया प्लेट फार्म पर इस रोमांटिक जोड़ी के वीडियो वायरल हो रही है। इस गाने का बोल है का जाने का भइल तोहरा मशीन के है।

फैंस इस डांस को देखने के बाद बोल रहे हैं दईया रे दईया।अक्षरा और पवन सिंह के फिल्म धड़कन का एक गाना दईया रे दईया यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गाने में अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह ने बेहद हॉट डांस (Hot dance) किया है।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों की सबसे रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है। लेकिन पवन सिंह की दूसरी शादी के बाद अक्षरा सिंह के साथ उनके रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे।

देखिए पूरा वीडियो…

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अक्षरा सिंह ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ शेयर किया है। इसके बाद अक्षरा सिंह और पवन सिंह के ब्रेकअप की खबरें मीडिया की सुर्खियों में हैं।

लेकिन अब दोनों कलाकार एक-दूसरे के साथ फिल्मों या एल्बम में काम करने से बचने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों कलाकार की फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।

यही वजह है की दोनों के सॉन्ग खूब वायरल होते है। फैंस खूब प्यार देते है। उनका कोई भी वीडियो को जमकर वायरल होता है।

Post a Comment

0 Comments