48 की उम्र में करिश्मा कपूर ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बोल्ड बेब बन मारे किलर पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ( Karisma kapoor ) की एक फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें करिश्मा कपूर काफी हॉट नजर आ रही है। लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपनी बीच लुक की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे बीच किनारे खड़ी हैं। चेहरे पर गिरते उनके बाल और उनका ये स्टाइल फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

उनकी इस तस्वीर के साझा करते ही फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी कमैंट्स की लंबी लाइन लग गई है। हालांकि अब वह फिल्मों में दिखाई नहीं देती हैं लेकिन करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती नजर आती हैं। फिलहाल आज एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद जहां कुछ यूजर्स उनकी तारीफ करते दिखे तो कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

इस फोटो को पिंकविल्ला नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है :

जिसमें एक्ट्रेस ने डीप नैक टॉप पहना हुआ है, और गले में चैन पहनी हुई है। लेकिन यहां करिश्मा नें कोई मेकअप नहीं किया है, वह नेचुरल ब्यूटी में भी काफी हॉट लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने नो फिल्टर हैशटैग का यूज भी किया है।

वह समंदर के किनारे नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ ही उनका कैप्शन भी फैन्स को अट्रैक्ट कर रहा है। इस तस्वीर को देख एक फैन ने कमैंट्स करते हुए कहा क्या बात है आप एक दम क्वीन दिख रही हैं।

तो वहीं दूसरे ने कहा आपके लुक को देख आपकी उम्र पता लगा पाना पाफी मुश्किल है। इस पोस्ट यूजर नें खूब शेयर किया है। वहीं फैंस नें जमकर कमैंट्स भी किए है।

Post a Comment

0 Comments