Photos: लॉक-अप की अंजलि अरोड़ा हुईं बोल्ड, टोन्ड फिगर देख फैंस बोले ये तो उर्फी और पूनम पांडे से ..

लॉकअप शो का हिस्सा रही अंजलि अरोड़ा ( Anjali Arora) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। अंजलि अरोड़ा अपने फेक एमएमएस वीडियो (MMS Video) को लेकर खुब सुर्खियां बटौर रही हैं। हालांकि जबसे वीडियो वायरल हुआ है, तभी से यूजर्स आए दिन अंजलि अरोड़ा को किसी न किसी चीज़ पर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।


इसी बीच यूजर्स ने अंजलि अरोड़ा को ट्रोल करने का एक और मौका ढूंढ लिया है। हाल ही में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने अपना वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था। जहां छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के सितारों ने शिरकत की थी।

पार्टी में शामिल होने के लिए अंजली ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया। अब एक बार फिर से अंजलि अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज सामने आईं है। जो आते ही वायरल हो गई है।


अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। इस फोटोज मे देखा जा रहा है अंजलि अरोड़ा ने बेहद डीप ब्लाउस पहना है और डार्क ग्रीन कलर का लहंगा पहना है। इसके साथ ही उन्होंने ने बोल्ड मेकअप किया है और बोलों को खुले रखे है, जिसमें उन्हें बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अंजली अरोड़ा का लुक काफी बोल्ड हैं।


 इस लेटेस्ट फोटोज मे अंजलि अरोड़ा ने कई अलग अलग पोज दिए है। अंजलि अरोड़ा ने अनपी पतली कमर दिखा कर लोगों को दिवाना बना दिया है। उनकी ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। अंजलि अरोड़ा की इस पोस्ट पर अब तक दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुकी हैं।

इस पोस्ट को यूजर्स ने खुब शेयर किया है। वहीं कई लोगों ने जमकर कमेंट भी किए है। एक यूजर ने लिखा कॉपी करती हो तुम, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा लुकिंग गॉर्जियस। किसी ने अच्छे कमेंट किए हैं तो किसी बुरे किए हैं।

Post a Comment

0 Comments