Haryanvi Dance : Komal Choudhary ने अपनी नशीली अदाओं से स्टेज पर लगाई आग, भीड़ ने भी किया जमकर डांस

Komal Choudhary Haryanvi Dance Video : इन दिनों हरियाणवी गाने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हद तक छाए हुए हैं। दर्शकों में हरियाणवी गानों का काफी तेज क्रेज बढ़ता जा रहा है। यूं ही नहीं लोग कोमल चौधरी (Komal Choudhary ) के पीछे भी काफी बावरे हैं।

इनके स्टेज शो आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं अब हाल ही में कोमल चौधरी का बेहद पुराना गाना यूट्यूब पर धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

उनके लटके झटके देश में धमाल मचा रहे हैं क्योंकि वह स्टेज पर डांस कर सभी के होश उड़ा दे रही हैं।

यहां देखें कोमल चौधरी का पूरा वीडियो…

इस दौरान वह गजब का डांस कर रही हैं। इस गाने में भी कोमल चौधरी ने जबरदस्त ठुमका लगाया है। स्टेज पर कोमल चौधरी ने सब को हिला डाला है। अब एक बार फिर से कोमल चौधरी का यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में कोमल चौधरी ने वाइट कलर का सूट सलवार पहना है। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कोमल चौधरी सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

जैसे कि अब इस वीडियो में काफी शानदार लग रही हैं।इनका यह कातिलाना अंदाज यूट्यूब पर सभी को पसंद आ रहा है। यह जब स्टेज पर आती है तो हर कोई उनकी झलक पाने के लिए बेकरार रहता है। कोमल चौधरी ने हिंदी सॉन्ग पर जोरदार डांस किया है।

जिसे देख फैंस की नजर नहीं हट रही। फैंस ने इस वीडियो को लाइक के साथ शेयर किया है। वहीं फैंस ने इस वीडियो में जमकर कमैंट्स भी किए हैं।

Post a Comment

0 Comments