जेईई-मेन टॉपर्स ने लहराए तिरंगे

देहरादून। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत एलन करियर की ओर से रविवार को तिरंगा यात्रा निकाली गई। तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

रविवार को राजपुर रोड सचिवालय से बतौर मुख्य अतिथि शिक्षा महानिदेशक बंशीधर तिवारी और डीआईजी पुलिस मॉर्डनाइजेशन अबुदई सेंथिल ने तिरंगा लहराकर और एलन टैलेंटेक्स के पोस्टर का विमोचन कर रैली की शुरुआत की। यात्रा में दोपहिया और चार पहिया वाहन शामिल रहे। इन पर तिरंगे लगे हुए थे। इस दौरान लोगों से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा फहराने की अपील की गई। रैली में सबसे आगे एलन जेईई-मेन टॉपर्स छात्र हाथों में तिरंगा लिए देशभक्ति के नारे लगाते दिखे। देशभक्ति के गीतों पर यात्रा के साथ दूसरे शहरवासी भी खुशी में झूमते नजर आए।

इस मौके पर अतिथियों ने कहा कि शहर में अच्छी शैक्षिणिक वातावरण में वहां के बच्चे को अपने भविष्य को संवारने के लिए उपयोगी साबित होता है। आज टॉपर बच्चों के लिए इस यात्रा में शामिल होना अन्य बच्चों को उत्साहित करने का काम करेगा। पढ़ाई के साथ-साथ राष्ट्रभक्ति की भावना आना आवश्यक है।

तिरंगा यात्रा राजपुर रोड सचिवालय के सामने स्थित एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट कैम्पस से शुरू होकर घंटाघर चौक, किशनपुर चौक, बल्लुपुर चौक, बल्लीवाला चौक स्थित एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के कैम्पस पर संपन्न हुई।
 

Post a Comment

0 Comments