सनी लियोनी ने करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट, यूं खड़े होकर दिए इतने स्टनिंग पोज

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी ( Sunny Leone ) अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर करके फैंस को अपनी ओर खींच लेती हैं। इन दिनों सनी लियोनी अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर रही है। सनी लियोनी की एक झलक देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं।

सनी लियोनी के इंस्टाग्राम पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि उनकी सारी तस्वीरे और वीडियो वायरल हो जाती हैं। सनी लियोनी अपनी हॉटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। अब सनी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है।

सनी ने अपने लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उन्हें पिंक और डार्क ब्लू कलर की ड्रेस में देखा जा रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स भी पहनी हैं सनी लियोनी ने लाइट मेकअप किया हैं और बालों का बन बनाया है। जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं सनी लियोनी ने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को मदहोश कर दिया है।

सनी लियोनी का ये फोटोशूट अब फैंस को खुब पसंद आ रहा हैं। कुछ ही घंटों में लाखों लाइक आ चुकी है। वहीं फैंस ने जमकर कमेंट भी किए हैं।

एक यूजर ने कमेंट करके लिखा- हॉटनेस ,वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करके लिखा- लुकिंग स्टनिंग । फैंस ने ऐसे कई कमेंट किए हैं।

Post a Comment

0 Comments