उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष ने बीएल संतोष सहित कई केंद्रीय नेताओं से की भेंट

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने आज अपने दिल्ली प्रवास के दौरान राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, वरिष्ठ नेता डॉ. मुरली मनोहर जोशी समेत अनेक शीर्ष केंद्रीय नेताओं से शिष्टाचार भेंट की और नई ज़िम्मेदारी सौंपने के लिए आभार जताया। इस दौरान उन्होंने शीर्षनेतृत्व से प्रदेश के वर्तमान राजनैतिक परिदृश्य को लेकर सामान्य चर्चा करते हुए विभिन्न सांगठनिक विषयों पर मार्गदर्शन लिया।

महेंद्र भट्ट ने प्रदेश में पार्टी की कमान संभालने के बाद अपने पहले दिल्ली दौरे में विभिन्न शीर्ष नेताओं से भेंट की। इसी क्रम में महेंद्र भट्ट ने पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल. संतोष से मिलकर उन्हें प्रदेश में संगठन एवं विभिन्न राजनैतिक विषयों को लेकर मार्गदर्शन लिया। इस दौरान उन्होंने इस नयी ज़िम्मेदारी देने के लिए सबका आभार व्यक्त किया। उन्होंने उन्हें केंद्र सरकार की हर घर तिरंगा अभियान को लेकर पार्टी द्वरा की जा रही तैयारियों की जानकारी दी और इस अभियान की प्रदेश में शत-प्रतिशत सफलता के लिए आश्वस्त किया।

महेंद्र भट्ट ने अपने दौरे में पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार एवं सह प्रदेश प्रभारी रेखा वर्मा से भी शिष्टाचार मुलाक़ात कर उन पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद दिया। महेंद्र भट्ट ने पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. मुरली मनोहर जोशी से मुलाक़ात कर उनका हालचाल जाना एवं आशीर्वाद लिया।

Post a Comment

0 Comments