Shama Sikander Hot Photos : शमा सिकंदर ने गुलाबी मोनोकिनी पहन इंटरनेट पर मचाई सनसनी

बॉलीवुड अभिनेत्री शमा सिकंदर ( Shama Sikander ) इन दिनों कोई फिल्मों में नजर नहीं आ रही लेकिन अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं। शमा सिकंदर आए दिन अपनी लेटेस्ट वीडियो और तस्वीर शेयर करके फैंस को दिवाना बना लेती हैं।

शमा सिकंदर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शमा सिकंदर के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। अब एक बार फिर से शमा सिकंदर की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई हैं।

जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। शमा सिकंदर की लेटेस्ट तस्वीरें ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

हाल ही में शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्हें पिंक कलर की मोनोकिनी में देखा गया हैं। शमा की लुक की बात करें तो शमा ने कोई मेकअप नहीं किया हैं मगर अपने बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

इस लेटेस्ट तस्वीर में शमा ने हॉट पोज दिया है। शमा ने स्विमिंग पूल के पास बैठ कर बेहद बोल्ड पोज दिए हैं। ये लुक फैंस को खुब पसंद आ रहा हैं। तस्वीर को फैंस ने लाइक के साथ शेयर किया है। फैंस ने जमकर कमैंट्स किए हैं।

एक यूजर ने लिखा – लुकिंग हॉट, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – आग लगा दी पानी में। फैंस ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं।

Post a Comment

0 Comments