कोविड-19: मुरादाबाद में 14 नए पाजीटिव मिले, सक्रिय मरीजों का आंकड़ा 45 पहुंचा

कोविड-19: मुरादाबाद में 14 नए पाजीटिव मिले, सक्रिय मरीजों का आंकड़ा 45 पहुंचा


कोविड-19: मुरादाबाद में 14 नए पाजीटिव मिले, सक्रिय मरीजों का आंकड़ा 45 पहुंचा


मुरादाबाद, 18 जुलाई (हि.स.)। जिले में कोरोना संक्रमण के मामले फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। सोमवार को चौदह नए मामले सामने आए। जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है।

आईडीएसपी के डिस्ट्रिक्ट डाटा मैनेजर अंकित शर्मा ने बताया कि जिले में सोमवार को रात्रि 9 बजे तक आई रिपोर्ट के अनुसार मुरादाबाद में कोविड-19 संक्रमण के 14 नए पाजीटिव मिले हैं और मुरादाबाद में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है। अंकित शर्मा ने आगे बताया कि सोमवार को कोरोना संक्रमित मिले मरीजों में कटघर पचपेड़ा का निवासी दंपति शामिल है। 70 वर्षीय पुरुष व उसकी 65 वर्षीय पत्नी की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। रामगंगा विहार निवासी 53 वर्षीय महिला और उसकी 27 वर्षीय बेटी में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई। आशियाना कालोनी निवासी एक ही परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित मिले। 62 वर्षीय पुरुष, 56 व 29 वर्षीय महिला संक्रमित हुई। रामगंगा विहार में एक अन्य 32 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित मिली। जिला अस्पताल परिसर में 30 वर्षीय महिला और 31 वर्षीय पुरुष के कोरोना संक्रमित मिलने का मामला आया। प्रभात मार्केट महबुल्लागंज निवासी 32 वर्षीय महिला, मुगलपुरा में 58 वर्षीय पुरुष, सुपरटेक अपार्टमेंट में 31 वर्षीय महिला के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एमसी गर्ग ने मुरादाबाद के लोगों से अपील की कि कोविड-19 के बढ़ते केसों के मद्देनजर सभी लोग मास्क व सैनिटाइज का प्रयोग करें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, भीड़भाड़ से बचने का प्रयास करें, कुछ भी खाने पीने से पहले हाथ साबुन से अच्छी तरह धो लें।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित

Post a Comment

0 Comments