बेगूसराय में गंगा में डूबे एग्रीकल्चर छात्र कृष्ण का शव बरामद

बेगूसराय में गंगा में डूबे एग्रीकल्चर छात्र कृष्ण का शव बरामद


बेगूसराय में गंगा में डूबे एग्रीकल्चर छात्र कृष्ण का शव बरामद


बेगूसराय, 17 मई (हि.स.)। पावन गंगा तट सिमरिया घाट में वैशाखी पूर्णिमा के अवसर पर स्नान करने के दौरान डूबे छात्र का शव मंगलवार को बरामद कर लिया गया है। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने काफी कोशिश के बाद शव बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र स्थित समर्था निवासी अशोक कुमार सिंह का पुत्र कृष्ण कुमार है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सेवानिवृत्त आरपीएफ सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह का पुत्र कृष्ण कुमार अयोध्या एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करता था एवं कुछ दिन पहले ही छुट्टी में अपने गांव आया।

वैशाखी पूर्णिमा के अवसर पर सोमवार को वह अपने चार-पांच दोस्तों के साथ वह गंगा स्नान करने सिमरिया आया था। स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से तीन दोस्त डूबने लगे। तीन युवकों को डूबता देख कर हल्ला होने पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवकों को किसी तरह बचा लिया, लेकिन कृष्ण का कुछ पता नहीं चला।

उसी समय से गोताखोर उसकी तलाश कर रहे थे, रात में तलाशी अभियान रुक गया। इसके बाद मंगलवार की सुबह जब फिर से तलाशी अभियान शुरू किया गया तो गोताखोर अनिल, भरत, तेतर, जाटो, अमर एवं शत्रुघ्न ने काफी कोशिश के बाद नदी से शव निकाल कर परिजनों को सौंप दिया। बरामद होते ही घटनास्थल पर मौजूद चकिया ओपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, मिलनसार युवक के असामयिक मौत से गांव में भी मातमी सन्नाटा पसरा है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

Post a Comment

0 Comments