विवाह समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे कारोबारी की सड़क दुर्घटना में मौत

विवाह समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे कारोबारी की सड़क दुर्घटना में मौत


मुरादाबाद, 04 मई (हि.स.)। विवाह समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे कारोबारी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। कारोबारी की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव उसमानपुर निवासी अरुण कुमार 35 वर्ष उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर के मुहल्ला भूप सिंह में बीते पांच वर्षों से किराए पर रहते थे। उन्होंने पेंटिंग के ब्रश की डंडी बनाने का प्लांट लक्ष्मीपुर खेड़ा गांव रोड पर लगाया था। बुधवार को अपने गांव उस्मानपुर के पास किसी गांव में विवाह समारोह में शामिल होने के लिए बाइक से अकेले गए थे। परिजनों ने बताया बुधवार को रात्रि में शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर वापस आ रहे थे। ठाकुरद्वारा मोड़ पर एक नर्सिंग होम के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे वह बेहोश होकर घटनास्थल पर पड़े रहे। रात गश्त कर रही पुलिस ने उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चिकित्सा अधिकारी डा. विद्याभूषण ने बताया कि मृतक के सिर में चोट आई थीं। अस्पताल लाए जाने से पूर्व ही कारोबारी की मौत हो गई थी। मृतक के पिता सुरेश कुमार पीलीभीत शुगर मिल में नौकरी करते हैं। उनके तीन पुत्रियां, एक पुत्र थे। मृतक अपनी तीनों बहनों में सबसे छोटे थे। हांसी में कारोबारी के निधन की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो उनका रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी शीतल और दो वर्षीय बेटी गुड़िया है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित

Post a Comment

0 Comments