राजगढ़ः बूथ स्तर तक संगठन की मजबूती में जुट जाएं कार्यकर्ता: वीरेन्द्र राणा

राजगढ़ः बूथ स्तर तक संगठन की मजबूती में जुट जाएं कार्यकर्ता: वीरेन्द्र राणा


राजगढ़, 30 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा विचारधारा और सर्वहारा वर्ग को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। हम अच्छे सेवाभावी कार्य करें। समाज को बढ़ाने के प्रयास करें और दीन-दुखी की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहें। भाजपा का प्रत्येक बूथ मजबूत हो, कार्यकर्ता संगठन की मजबूती में जुट जाएं, निचले स्तर तक पहुंचकर लोगों से सम्पर्क करें और उनकी समस्याओं को सुने साथ ही शासन की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाएं।

यह बात भाजपा के जिलाप्रभारी वीरेन्द्र राणा ने शनिवार को ब्यावरा स्थित विश्रामगृह में मण्डल प्रशिक्षण वर्ग के दौरान कही। वर्ग में शक्ति केन्द्र संयोजक, सह संयोजक, प्रभारी, मण्डल प्रभारी, बूथ विस्तारक सहित अन्य शामिल रहे। वर्ग को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अच्छे कार्य करने वाले से हमारा सम्पर्क रहना चाहिए, दूसरों के प्रति हमारा आत्मीयतापूर्ण व्यवहार होना चाहिए। राजनीति न तो कोई पेशा है और न ही यह शौक है, यह एक मिशन है, जिसमें सेवाभाव समाहित है।

राणा ने कहा कि विपक्ष का काम है सत्ताधारी दल की खामियों को खोजना, जबकि हम अच्छाई खोजते है।हमें अपने परिवार, जाति से ऊपर उठकर देश के बारे में सोचना है। कार्यकर्ता को अपनी बस्ती की जनता का हितकर्ता, मित्र तथा मार्गदर्शक होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र हितग्राहियों को मिल रहा है, यह देखें और वंछितों को योजनाओं का लाभ दिलाने प्रयास करें।पंडित दीनदयाल जी की जयंती क्यों मनाई जाती है इसको आमजन के बीच पहुंचकर समझाए, इससे हमारा बूथ मजबूत होगा। इस मौके पर पूर्व विधायक हरिचरण तिवारी, जिला महामंत्री जगदीश पंवार,मंडल अध्यक्ष चंदन अग्रवाल, प्रभारी दीपकमल शर्मा मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक

Post a Comment

0 Comments