प्रेमिका ने डाला प्रेमी के घर डेरा, घंटों तक चला ड्रामा, ईद के बाद शादी होने की शर्त पर प्रेमिका घर लौटी

यामीन विकट
मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा (यूपीयूकेलाइव)।
प्रेमिका ने प्रेमी के संग निकाह की ज़िद करते हुए प्रेमी के घर पर डेरा डाल दिया। इस बात से नाराज़ प्रेमी के परिजनों ने प्रेमिका को जबरन घर से निकाला बाद में उसके पुलिस के पास जाने की धमकी पर प्रेमी के परिजन सहम गए घण्टो चले इस ड्रामे का अंत उस वक्त हुआ जब प्रेमिका के परिजन उसे इस वायदे के साथ वापस ले गए कि ईद के बाद दोनों का निकाह करा दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Tourism in Kashmir: कश्मीर में पर्यटकों की रिकार्ड आवक का मतलब समझें

बुधवार की दोपहर नगर के एक मोहल्ले की रहने वाली 18 वर्षीय युवती पास ही के एक मोहल्ले में रहने वाले अपने प्रेमी के घर पँहुच गई और उसके साथ निकाह करने की ज़िद पर अड़ गई। ये बात मोहल्ले भर में फैल गई और प्रेमी के घर के पास मोहल्ले के अन्य लोगों की भीड़ जमा हो गई। पहले तो प्रेमी के परिजनों ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन जब वह अपनी जिद पर ही अड़ी रही तो प्रेमी के परिजनों ने उसे घर से निकाल दिया लेकिन युवती ने उन्हें धमकी दी कि अगर वह यंहा से कंही जाएगी तो कोतवाली जाएगी।

इतना सुनते ही युवक के घरवालों के होश ठिकाने आ गए और युवती को समझाने के प्रयास पुनः शुरू हो गए।घण्टो तक यही चलता रहा बाद में युवती के माता पिता भी युवक के घर जा पंहुचे और किसी तरह युवती को अपने साथ घर ले गए। बताया गया है कि युवती इस शर्त पर उनके साथ गई है कि ईद के बाद दोनों का निकाह करा दिया जाएगा। ये भी पता चला है कि उक्त युवती इससे पूर्व में भी दो बार प्रेमी के घर आकर बैठ चुकी है। ये मामला मोहल्ले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। (UPUKLive.com)

-सांकेतिक तस्वीर

Post a Comment

0 Comments