वायरल वीडियो पर मैच देखने वाले शख्स ने दी सफाई, कहा- मिठी सुपारी खा रहा था

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में बैठे एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि युवक मैच देखते हुए मुंह में गुटखा दबाए हुए है और फोन पर बात कर रहा है. गुटखा की वजह से उन्हें बोलने में दिक्कत हो रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर में टेस्ट मैच के दौरान 71वें ओवर में कैमरे का फोकस स्टेडियम में बैठे एक शख्स की तरफ गया, जो गुटखा चबा रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स गुटखा खाते समय किसी से फोन पर बात कर रहा था और बगल में एक लड़की बैठी है. उनका चंद सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गुटखा खाते जिस व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है, अब उसकी तलाश में कानपुर पुलिस जुट गई है। दरअसल, स्टेडियम के अंदर गुटखा खाने पर मनाही है। वैसे सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे इस शख्स का नाम शोभित पांडे है। रिपोर्ट के अनुसार, शोभित ने अपने बगल में बैठी लड़की को बहन बताया है। 

शोभित ने बताया कि उन्हें गुटखा खाने का लत है, लेकिन स्टेडियम के अंदर इसकी मनाही थी तो उन्होंने अपनी बहन की पर्स में मीठी सुपारी रख ली थी और वे उसे है चबा रहे थे।

अब शोभित को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। इसमें कुछ फनी तो कुछ भद्दे कमेंट किए गए हैं, जिस पर शोभित ने ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा कि लड़की मेरी बहन हो या किसी और और की, उसके बारे में इस तरह की गंदी बात करना गलत है।


 

Post a Comment

0 Comments