कंगना रनौत जैसी देशद्रोही को तुंरत जेल में डाला जाए : कांग्रेस नेता सचिन चौधरी

मुरादाबाद। एक चैनल पर दिए गए इंटरव्यू में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि भारत को असली आजादी 2014 में मिली है ,1947 में जो स्वतंत्रता देश को मिली थी वो भीख में मिली थी। इस बयान के बाद हर तरफ बॉलीवुड अभिनेत्री की आलोचना हो रही है। 

इसी मुद्दे को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सचिन चौधरी ने आज मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाने में कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को तहरीर दी। सचिन चौधरी ने कहा कि ये सीधे तौर पर देश को आजाद करवाने वाले लाखों स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष का अपमान है, देश को आजाद करवाने में कांग्रेस के भी लाखों कार्यकर्ताओ ने बलिदान दिया है। उन्होंने कहा हम कंगना रनौत के इस बयान की घोर निंदा करते हैं और एफआईआर दर्ज इसीलिए करवाई है कि इस जैसे देशद्रोही को तुंरत जेल में डाला जाए।

सचिन चौधरी ने कंगना रनौत को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो भाजपा में काम करती है। 2014 में भाजपा की सरकार बनी तभी देश आजाद हुआ ये कहकर वो विशुद्ध रूप से भाजपा को चाटुकारिता कर रही है ।भाजपा ने पद्मश्री देकर इसी चाटुकारिता का इनाम भी दिया है। सचिन चौधरी ने पुलिस प्रसाशन ने माँग की कि ऐसी आतंकवादी सोच के लोगों को तुंरत जेल में डाला जाए। हम इस तरह से अपने पूर्वजों का आजादी के लड़ाकों का अपमान सहन नहीं करेंगे।

Post a Comment

0 Comments