यामी गौतम के साथ ए थर्सडे में नजर आएंगे करणवीर शर्मा

अभिनेता करणवीर शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम के साथ आगामी फिल्म ए थर्सडे में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। अभिनेता को शौर्य और अनोखी की कहानी के लिए जाना जाता है। करणवीर ने निर्देशक बेहजाद खंबाटा के साथ क्राइम-थ्रिलर फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि मेरा अनुभव बिल्कुल अद्भुत था और मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने जीवन में इससे बेहतर काम किया है। सभी लोग निस्संदेह बहुत अच्छे हैं। मैंने उनके साथ काम करने के अनुभव का पूरा आनंद लिया। यह मेरे लिए थोड़ा आरामदायक भी था क्योंकि यह निर्देशक के साथ मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है, मैंने उनके साथ अजहर में भी काम किया है।

वह आगे कहते हैं कि मुझे उनके डेब्यू प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला और इसने मुझमें से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता को सामने लाया है। पूरी टीम शानदार थी।

इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जब करणवीर से उनकी तैयारी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे रिहर्सल और तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं मिला क्योंकि हम लॉकडाउन में थे। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यामी अद्भुत हैं , वह बहुत सहायक है।

ए थर्सडे में करणवीर शर्मा, यामी गौतम, नेहा धूपिया, माया सराव, अतुल कुलकर्णी और डिंपल कपाडिय़ा हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।

Post a Comment

0 Comments