फिर जमेगी राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की जोड़ी, मिस्टर एंड मिसेज माही में आएंगे नजर

फिर जमेगी राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की जोड़ी, मिस्टर एंड मिसेज माही में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. दोनों करण जौहर की अगली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही में साथ नजर आएंगे. करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का मोशन पोस्ट शेयर किया है. इस फिल्म में राजकुमार और जाह्नवी मुख्य भूमिका में होंगे और इसका निर्देशन गुंजन सक्सेना के निर्देशक शरण शर्मा करेंगे.


करण ने फिल्म का मोशन पिक्चर्स शेयर किया है जिसमें राजकुमार और जाह्नवी कपूर की आवाज सुनाई दे रही है. राजकुमार कहते हैं कभी- कभी एक सपना पूरा करने के लिए, फिर हम जाह्नवी को यह कहते हुए सुनते हैं कि लोगों की जरूरत होती है. इसका मतलब है कि कभी -कभी एक सपना को पूरा करने के लिए आपको दो लोगों की जरूरत होती हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए करण ने लिखा, एक सपने का पीछा दो लोग करते हैं, प्रस्तुत करते हैं ‘मिस्टर एंड मिसेज माही


ये फिल्म 7 अक्टूबर को 2022 में रिलीज होगी. स्टोरी में साफ पता चलता है कि राजकुमार राव क्रिकेटरों के रूप में दिखाई देंगें. ये एक स्पोर्ट फिक्शन ड्रामा है. शरण शर्मा कुछ समय में इस कहानी पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे थे और अब इसे फ्लोर पर ले जाने के लिए तैयार है. इससे पहले दोनों रूही में साथ नजर आए थे. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी. दर्शकों को दोनों की जोड़ी साथ में बहुत पसंद आई थी.
जाह्नवी कपूर दोस्ताना 2 में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उनके कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, एक सपने के पीछे दो दिलों की जर्नी होने जा रही है.
वहीं,राजकुमार राव ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कभी -कभी आप सपने को अकेले पूरा नहीं कर पाता है. जाह्नवी कपूर जैसी पार्टनर के साथ काम करना को एक्साइटेड हूं. इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा. इससे पहली भी राजकुमार राव स्पोर्ट्स पर्सन की भूमिका निभा चुके हैं.

Post a Comment

0 Comments