नुसरत भरूचा की फिल्म छोरी का ट्रेलर रिलीज, डर के मारे कांप उठेगी रूह

नुसरत भरूचा की फिल्म छोरी का ट्रेलर रिलीज, डर के मारे कांप उठेगी रूह

अभिनेत्री नुसरत भरूचा की फिल्म छोरी पिछले काफी समय से चर्चा में है। जब से फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था, तभी से दर्शक इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार दर्शकों का यह इंतजार खत्म हो गया है। छोरी का ट्रेलर जारी हो गया है। इसे देख तो ऐसा ही लग रहा है कि यह फिल्म नुसरत के करियर की बेस्ट फिल्म साबित होने वाली है।
ट्रेलर आपको छोरी की दुनिया की एक झलक देता है, जिसमें साक्षी (नुसरत भरूचा) राक्षसों और कई चीजों से लड़ती दिख रही हैं। हर दृश्य के साथ तनाव बढ़ता जाता है और दर्शकों को कई ऐसे सवालों के जवाब देने के लिए छोड़ देता है- क्या साक्षी खुद को बचा पाएगी? क्या वह अपने अजन्मे बच्चे की रक्षा कर पाएगी? साक्षी की खोज दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जाती है, जिसमें हॉरर, रोमांच और थरथराहटपन का अहसास है।


ट्रेलर में कई जगह डरावनी आवाजें भी सुनाई दे रही हैं। फिल्म का साउंड इफेक्ट इसे और डरावना बना रहा है। हॉरर मूवी से जैसी उम्मीद की जाती है कि वह दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दे, वैसी ही लगभग कई चीजें ट्रेलर में दिखाई गई हैं। हॉरर फिल्मों के शौकीनों के लिए रोमांच, सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर यह ट्रेलर किसी ट्रीट से कम नहीं है, वहीं, नुसरत की शानदार अदाकारी ने इसमें चार चांद लगा दिए हैं।
नुसरत ने कहा, हॉरर जैसी एक नई और अनोखी शैली में कदम रखना एक चुनौतीपूर्ण और रोमांचक अनुभव है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म की कहानी से जुड़ पाएंगे। ट्रेलर एक बड़े रहस्य और डरावनेपन की एक झलक है, जो सुलझने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, उम्मीद है कि दुनियाभर में दर्शक इस फिल्म में हमारे काम को पसंद करेंगे। मैं उनकी प्रतिक्रियाओं का इंतजार नहीं कर सकती। फिल्म 26 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।


छोरी का निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है और निर्माता भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं। यह सुपरहिट मराठी फिल्म लपाछपी का हिंदी रीमेक है। फिल्म में नुसरत के अलावा मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज भी नजर आएंगे। 2017 में आई लपछापी एक गर्भवती महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पति के साथ एक नए घर में चली जाती है। उस घर में एक प्रेतात्मा का वास होता है।

Post a Comment

0 Comments