शादी करूंगी तो भी सबको बताऊंगी: रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह जहां इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं, वहीं, उनकी निजी जिंदगी भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। जब से रकुल ने एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर उनके साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया है, वह लगातार सुर्खियों में हैं। अब हाल ही में रकुल ने भगनानी के साथ अपनी शादी के बारे में मीडिया से बात की।

रकुल ने कहा, शादी का फिलहाल तो मेरा कोई प्लान नहीं है। जब भी ऐसा होगा, मैं इसे सबके साथ शेयर करूंगी, जैसे अपना रिश्ता सार्वजनिक किया था। अभी अपने करियर पर फोकस कर रही हूं, क्योंकि मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं ही इसके लिए। जैकी भगनानी के साथ अपना रिश्ता सार्वजनिक करने पर रकुल ने कहा, मैंने इसे जगजाहिर इसलिए किया, क्योंकि मुझे लगा कि यह बहुत खूबसूरत है और मुझे यह बात साझा करनी चाहिए।
रकुल ने आगे कहा, एक सेलेब का जीवन हमेशा जांच के दायरे में होता है और यह हमेशा चर्चा में रहता है। यह एक पब्लिक फिगर होने का दूसरा पहलू है। हालांकि, मैं अपने आस-पास होने वाली गॉसिप से परेशान नहीं होती। मुझे जो पसंद होता है मैं वही सुनती हूं। उन्होंने कहा, मैं कैमरे के सामने अपना काम करती हूं और कैमरे के बाहर मेरी निजी जिंदगी है, जिसे मैं अपने हिसाब से जीना पसंद करती हूं। 
रकुल ने बीते अक्टूबर में अपने जन्मदिन पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट से भगनानी संग रिलेशनशिप में होने की बात का खुलासा किया था। उन्होंने भगनानी का हाथ थामे अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा था, थैंक्यू माय हार्ट, आप मेरे इस साल के सबसे बड़े गिफ्ट हो। मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए थैंक्यू, मुझे नॉन-स्टॉप हंसाने के लिए थैंक्यू, आप जैसे हो, वैसे होने के लिए थैंक्यू। अभी हमें साथ में और यादें इकट्ठी करनी हैं जैकी भगनानी। 
जैकी भगनानी ने कल किसने देखा, रंगरेज और यंगिस्तान जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने सरबजीत, बेल बॉटम, कुली नंबर 1 और जवानी जानेमन जैसी कई फिल्मों का निर्माण किया है। इन दिनों वह फिल्म मिशन सिंड्रेला के प्रोडक्शन काम संभाल रहे हैं।
रकुल को जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म मेडे में देखा जाएगा। वह फिल्म थैंक गॉड में नजर आएंगी। जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक भी रकुल के खाते से जुड़ी है।आयुष्मान खुराना के साथ कॉमेडी फिल्म डॉक्टर जी में भी रकुल दिखाई देंगी। रकुल फिल्म छतरीवाली को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह कॉन्डम टेस्टर की भूमिका निभाने वाली हैं। रकुल, अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन सिंड्रेला में भी काम कर रही हैं। 

Post a Comment

0 Comments