भाजपा के एजेंडे पर काम कर रहीं जांच एजेंसियां: कॉंग्रेस प्रवक्ता मीम अफजल

मुरादाबाद। दीपावली से 2 दिन पहले मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मीम अफजल मुरादाबाद में थे उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसियों को निशाने पर लिया और कहा लेकिन सरकार के इशारे पर यह एजेंसियां बदले की भावना से काम कर रही हैं जो ठीक नहीं है उन्होंने स्पष्ट किया कि है भाजपा के एजेंट पर बदले की भावना का काम है जिसमें विरोधियों को फसाया जा रहा है।

मुरादाबाद पहुँचे कॉंग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मीम अफजल ने देश की जांच एजेंसियों पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि हमारे देश कुछ जांच एजेंसियां जिस तरह से बदले की भावना से काम कर रही है वो ठीक नही है, मीम अफजल ने जांच एजेंसियों को घेरते हुए कहा कि वो भाजपा के एजेंडे पर बदले की भावना से काम कर रही है, क्योकि भाजपा का तो एजेंडा ही है कि अपने मुकालीफो को फसा कर जेल भेजने का, दअरसल कॉंग्रेस प्रवक्ता से मीडिया ने आज महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देश मुख और डिप्टी सीएम पवार पर हो रही कार्यवाही को लेकर सवाल किया था, वो तो एक सवाल पूछना चाहते है कि अब तक इन एजेंसियों ने किसी भाजपा के आदमी को पकड़ा है।

वही जब उनसे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा जिन्ना को महापुरुषों के समक्ष बताने पर उनसे सवाल किया गया तो कॉंग्रेस प्रवक्ता कहने लगे कि ये सब भाजपा की देन है उन्हें हिन्दू मुस्लिम और नफरत की राजनीति करने से फुर्सत नही है वो इसी तरह के मुद्दे पकड़तेहै, और जहाँ तक कॉंग्रेस की बात है तो उन्हें जिन्ना से कुछ लेना देना नही है, न तो वो पहले देश के काम आए और न ही आगे काम आएंगे।

वही कांग्रेस के चुनाव के दौरान मंदिर मंदिर घूमने के सवाल पूछने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता भड़क गए और मीडिया पर ही आरोप लगाते हुए अपना गुस्सा उतारने लगे वो कहने लगे कि मीडिया भाजपा के एजेंडे पर काम ना करें कहते कहते गुस्से में मीडिया के सवालों पर ही ऑब्जेक्शन उठाने लगे और बोले यह पूछना क्राइम है और मीडिया के सवालों को ही क्राइम बना दिया। इस दौरान पूर्व प्रत्याशी रिजवान अहमद और सचिन चौधरी आदि भी थे।

Post a Comment

0 Comments