एमसीए के शौर्य मिस्टर तो विभा बनीं मिस फ्रेशर

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग एंड कम्प्यूटिंग साइंसेज-एफओईसीएस में एमसीए की ओर से फ्रेशर पार्टी- अभिनंदन नए सफ़र का-2021 में एमसीए के शौर्य रस्तोगी को मिस्टर फ्रेशर और विभा कोठारी को मिस फ्रेशर चुना गया। मिस्टर हैंडसम का खिताब एमसीए द्वितीय वर्ष के सूरज दत्त और मिस ब्यूटीफुल का खिताब एमसीए द्वितीय वर्ष की दीया वर्मा की झोली में गया।

इस अवसर पर सांस्कृतिक प्रोग्राम भी हुए, जिसमें छात्र-छात्राओं ने अपने-अपने हुनर का जबर्दस्त प्रदर्शन किया। फ्रेशर पार्टी में अक्षय कुमार ने मैं उत्थे दिल छोड़ आया…. गाकर सबकी वाहवाही लूटी तो उमंग ने गणेश वंदना पर मनमोहक नृत्य पेश किया। छात्रा प्रियांशी, पूर्णिमा, शैली और अनुज्ञा ने अंखियां मिलाए… पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया, जिस पर एफओईसीएस का सभागार झूम उठा। छात्रा शिवांगी त्रिपाठी ने रुद्राष्टक स्तोत्र का वाचन किया तो प्रशांत ने श्री कृष्ण के पांडवों को संदेश का सुंदर काव्य पाठ किया। छात्रा अपूर्व शर्मा ने अपनी शायरी और दिविन ने स्टैंड अप कॉमेडी से सबको हंसाया। मिस्टर और मिस फ्रेशर के पहले राउंउ में सभी फ्रेशर्स ने रैप वाक किया। दूसरे टैलेंट राउंड में सिंगिंग, डांसिंग, शायरी मिमिक्री और टंग ट्विस्टर से संबंधित टास्क परफॉर्म किए। तीसरा और अंतिम राउंड प्रश्नोत्तरी का हुआ, जिसके बाद निर्णायक मंडल ने मिस और मिस्टर फ्रेशर का अंतिम फैसला सुनाया।

निर्णायक मंडल में रंजना शर्मा, डॉ. प्रियांक सिंघल और  विवेक सक्सेना शामिल रहे। इससे पूर्व कार्यक्रम का शुभारम्भ एफओईसीएस के निदेशक प्रो. राकेश कुमार द्विवेदी ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण, दीप प्रज्ज्वलन और सरस्वती वंदना के साथ किया। एमसीए कोऑर्डिनेटर रंजना शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर श्री द्विवेदी ने एमसीए के सभी नए स्टुडेंट्स का स्वागत करते हुए छात्रों को रुद्राष्टक का अर्थ भी समझाया और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। अभिनंदन नए सफ़र का-2021 में विभागाध्यक्ष प्रो. अशेन्द्र कुमार सक्सेना, प्रॉक्टर डॉ. शम्भू भारद्वाज, प्रो. आरसी त्रिपाठी, प्लेसमेंट सहायक निदेशक  विक्रम रैना, डॉ. विपिन कुमार, डॉ. मेघा शर्मा,  रूपल गुप्ता,  अभिलाष कुमार, हरजिंदर सिंह, श्रीमती अनु शर्मा, श्रीमती नीरज कुमारी, शिखा गंभीर, मनीष तिवारी, अमित सिंह, मिस मरियम ताहिरा, मिस हुमेरा अकील आदि की गरिमामयी मौजूदगी रही। संचालन श्रुति मेहरा और अनुज्ञा जैन ने किया।

Post a Comment

0 Comments