शादी समारोह में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी की तलाश

वाराणसी। वाराणसी जिले में रविवार को एक शादी समारोह में 27 वर्षीय व्यक्ति ने 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने जांच कर साक्ष्य जुटाए। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रेप और पैक्सोस समेत अन्य आरोपों में केस दर्ज किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना के बाद आरोपी पड़ोसी युवक फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए एडीसीपी वरुणा ने पुलिस टीमों का गठन किया है. वहीं पुलिस आरोपी के परिवार के कुछ सदस्यों से पूछताछ कर रही है।

मामला सिगरा इलाके के लल्लापुरा का है. पीड़ित परिवार के अनुसार मोहल्ले में ही प्राथमिक विद्यालय के पास ही शादी का कार्यक्रम था. 6 साल की मासूम बच्ची भी अपनी दादी के साथ शादी में गई थी। इसी दौरान आरोपी निसार बच्ची को साथ ले जाने के बहाने उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

लड़की बेहोशी की हालत में मिली तो उसने निसार द्वारा किए गए गलत काम की जानकारी दी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। दोपहर में हुई घटना के बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ शाम को सिगरा थाने में तहरीर दी. इसी के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो, रेप व अन्य आरोपों में केस दर्ज किया है।

Post a Comment

0 Comments