सौतेले बाप ने 10 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां की शिक़ायत पर गिरफ़्तार

सहारनपुर। एक मोहल्ले में सौतेले पिता ने दस साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी के साथ पिता द्वारा की गई दरिंदगी से शर्मिदा मां ने खुद थाने पहुंचकर अपने पति की करतूत की जानकारी दी और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना कोतवाली मंडी क्षेत्र के एक मोहल्ला की है। जहां की निवासी महिला का उसके पति से तलाक हो गया था। उसने 2014 में दूसरी शादी एक अन्य युवक के साथ की थी। महिला के दस साल की बेटी है। पुलिस के मुताबिक महिला घरों में साफ-सफाई आदि का काम करती है। शाम वह घर से बाहर गई थी। घर पर उसका पति व बेटी थी। आरोप है कि सौतेले पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। 

इसके बाद उसने बेटी को घटना की जानकारी किसी को भी नहीं देने की चेतावनी दी और जान से मारने की धमकी देता हुआ बाहर चला गया। घर लौटने पर बेटी को गुमसुम देख मां को शक हुआ। महिला से बेटी से बातचीत की लेकिन बच्ची इतना खौफ में थी कि वो रोने लगी। महिला के जोर देकर पूछने पर बेटी ने बेटी ने दुष्कर्म होने की जानकारी दी। इसके बाद परिवार और रिश्तेदार मामले को दबाने में लगे रहे। लेकिन एक रिश्तेदार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि सोमवार को लड़की के परिवार के सदस्य की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments