PNB की महिला अफ़सर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा IPS अफ़सर व पुलिसकर्मी का नाम

लखनऊ। अयोध्या में शनिवार देर रात पीएनबी अफसर रैंक की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है। इसमें IPS अधिकारी, एक पुलिस कर्मी सहित तीन पर प्रताड़ित करने की बात कही गई है।

सुसाइड नोट को पुलिस ने किया सुरक्षित

लखनऊ के राजाजीपुरम की रहने वाली महिला अयोध्या शहर के खवासपुरा मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रहती थी। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें एक IPS अधिकारी सहित 3 लोगों को आत्महत्या का जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को सुरक्षित कर लिया है। 

राजाजीपुरम निवासी राजकुमार गुप्ता की पुत्री श्रद्धा गुप्ता ( 30) पंजाब नेशनल बैंक क्षेत्रीय कार्यालय अयोध्या में स्केल वन अफसर थीं। जानकारी पर शैलेश SSP पांडेय पहुंचे। कमरा अंदर से बंद था। खिड़की तोड़कर उसे लाश का बाहर निकाला गया। परिजन मामले में सीएम से न्याय की गुहार लगाई है।

जवाब न मिलने पर मकान मालिक को सूचना दी

श्रद्धा के परिवार से जुड़े दीप ने बताया कि शुक्रवार की शाम से ही घरवाले श्रद्धा को फोन कर रहे थे, लेकिन श्रद्धा की ओर से फोन रिसीव नहीं हुआ। शनिवार सुबह भी फोन किया गया तो कोई जवाब न मिलने पर मकान मालिक को सूचना दी गई। मकान मालिक ने श्रद्धा के कमरे में लगी खिड़की से देखा तो अंदर उसका शव फंदे से लटक रहा था। उनकी सूचना पर मृतका के स्वजन यहां पहुंचे। एसएसपी शैलेश पांडेय, एसपी सिटी विजयपाल सिंह, एएसपी पलाश बंसल भी मौके पर पहुंचे और खिड़की तोड़कर श्रद्धा के कमरे में दखिल हुई पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

श्रद्धा 2015 से बैंक में कार्यरत थी

श्रद्धा बहुत ही जिंदादिल इंसान थी। अपनी महनत के बल पर उसने कम उम्र में स्केल वन अफसर की नौकरी प्राप्त की। विभागीय सह कर्मियों की मानें तो श्रद्धा 2015 से बैंक में कार्यरत थी। बतौर हेड क्लर्क उसने अपनी नौकरी की शुरुआत की थी और विभागीय परीक्षाओं को उत्तीर्ण कर वह अधिकारी के पद तक पहुंची थीं। गुरुवार को क्षेत्रीय कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुई थी। शुक्रवार को वह ड्यूटी पर भी नहीं आई थी।


आई एम सॉरी फॉर दिस… लिखकर किया सुसाइड

सुसाइड नोट में श्रद्धा ने बयां किया अपना दर्द,श्रद्धा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरे सुसाइड की वजह अशीष तिवारी, विवेक गुप्ता और अनिल रावत हैं। आई एम सॉरी फॉर दिस…।

Post a Comment

0 Comments