एसीएमओ की छापेमारी में खुली अस्पतालों की पोल, कई अस्पतालों की OT सीज़

इस्लाम सलमानी

मुरादाबाद। ठाकुरद्वारा नगर में धड़ल्ले से चल रहे अस्पतालों पर एसीएमओ की छापेमारी से अस्पताल संचालकों में हड़कंप मच गया। छापेमारी के दौरान कुछ हॉस्पिटल संचालक एसीएमओ को दस्तावेज़ नही दिखा सके जिसके बाद तीन अस्पतालों की ओटी को सीज कर दिया गया है।

ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि जब कोई प्रमाणित दस्तावेज़ यह अस्पताल संचालक स्वास्थ्य विभाग की टीम को नहीं दिखा सके तो फिर शहर के बीचों- बीच खुले यह अस्पताल लोगों के जीवन से खिलबाड़ कैसे कर रहे हैं।

नगर की तिकोनिया स्थित जनसेवा हॉस्पिटल व रतुपुरा मोड़ स्थित आर वी हॉस्पिटल तथा अतुल पैट्रोल पम्प के निकट हिन्द हॉस्पिटल स्वास्थ्य विभाग की टीम की छापेमारी के दौरान रजिस्ट्रेशन सम्बंधी कोई भी दस्तावेज़ नही दिखा सके।जिसके बाद एसीएमओ अजय शर्मा कर निर्देश पर तीनों अस्पतालों की ओटी को सीज़ कर दिया गया।वहीँ छापेमारी के दौरान तहसील क्षेत्र के ग्राम मस्तल्लीपुर स्थित एमएस हॉस्पिटल में बुख़ार के सात मरीज़ पाए गए जबकि अस्पताल से स्टाफ़ नदारद मिला।

बता दें कि कुछ लोग आपस मे मिलकर डॉक्टरों को ठेके पर रखकर अस्पतालों के संचालन कर रहे हैं जो लोगों के जीवन से खिलबाड़ कर रहे है।लेकिन अब सवाल यह है कि क्या स्वास्थ्य विभाग की टीम पुनः ऐसे अस्पतालों के संज्ञान लेगी या फिर सांठ-गांठ होने के बाद यह अस्पताल यूँ ही चलते रहेंगे।

Post a Comment

0 Comments