NCB ने अनन्या पांडे से 2 घंटे तक की पूछताछ, आज फिर किया तलब

मुंबई। मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी टीम की पूछताछ खत्म हो गई है। आर्यन खान की चैट में एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। एनसीबी से समन मिलने के बाद अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे के साथ अपना बयान दर्ज कराने के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंची थीं।

कल एनसीबी ने अनन्या पांडे से 2 घंटे तक पूछताछ की। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े मौजूद थे। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से आर्यन खान को लेकर सवाल पूछे गए हैं, ऐसा हो सकता है. शुक्रवार को सुबह 11 बजे अनन्या से दोबारा पूछताछ होनी है।

एनसीबी ने बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा था. यह छापेमारी मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई. इस दौरान एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए हैं. एनसीबी इन सामानों को अपने साथ ले गया है।

एनसीबी ने आर्यन खान और एक उभरती बॉलीवुड अभिनेत्री के बीच बातचीत की है। चैट में ड्रग्स के बारे में बात हुई। इस चैट के आधार पर एनसीबी ने आर्यन समेत बाकी आरोपियों को कोर्ट से रिमांड पर लेने की मांग की है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं।

Post a Comment

0 Comments