Erica Fernandes ने रातों रात छोड़ा 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' शो

कुछ महीने पहले 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के निर्माताओं ने इसका तीसरा सीजन लॉन्च किया था। पहले और दूसरे सीज़न की तुलना में, तीसरे सीज़न को अपेक्षित प्रतिक्रिया नहीं मिली है। 

एरिका फर्नांडिस ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के पहले सीजन के जरिए टीवी इंडस्ट्री में सफलता का स्वाद चखा था। इस सीरियल में एक्ट्रेस ने डॉ. सोनाली बोस का रोल प्ले किया था। तीसरे सीजन में जिस तरह से इस किरदार को दिखाने की कोशिश की गई है, वह एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई है. इसी वजह से अब एरिका फर्नांडिस ने शो छोड़ने का फैसला किया है।

एरिका फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. एरिका ने बताया है कि उन्हें किस बात से परेशानी हो रही है और उन्होंने शो छोड़ने का फैसला क्यों किया है। एरिका का कहना है कि वह तीसरे सीजन में अपने किरदार से खुश नहीं हैं। एक्ट्रेस का मानना ​​है कि सोनाक्षी को इस सीजन में काफी कमजोर और कंफ्यूज दिखाया गया है.

एरिका फर्नांडिस ने इस नोट में लिखा है, 'शुरू में मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिन्होंने इस सीरियल को शुरू से ही प्यार दिया है. हमें जो प्यार मिला है, उसने हमारे दिलों को छू लिया है। जब कई कारणों से इस शो को बंद करना पड़ा तो हम इस प्यार के कारण एक महीने बाद ही लौटे। इसके बाद हम एक बार फिर तीसरे सीजन के साथ लौटे। सोनाक्षी का किरदार मेरे दिल के करीब रहा है। यह किरदार लोगों के लिए एक प्रेरणा था। यह किरदार बहुत मजबूत, स्मार्ट और संतुलित था। उम्मीद की जा रही थी कि तीसरे सीजन में भी सोनाक्षी को इसी तरह दिखाया जाएगा लेकिन सब कुछ उल्टा हो गया।

Post a Comment

0 Comments