शिक्षक संघ के प्रतिनिधिमंडल ने प्रियंका गांधी से की मुलाकात, दिया धन्यवाद

लखनऊ। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से गुरूवार को मुलाकात कर कोरोना काल के दौरान चुनाव ड्यूटी करते हुए मृतक शिक्षकों के हक की आवाज उठाने के लिए आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक अशोक सिंह ने आईपीएन को बताया कि प्रतिनिधिमंडल ने कर्मचारियों, शिक्षकों, शिक्षामित्रों, अनुदेशकों, आंगनबाड़ी, आशा बहनों एवं रसोइयों के हितों की मांगों को प्रियंका गांधी के समक्ष रखकर समस्याओं के सम्बंध में विस्तृत चर्चा कर जानकारी देते हुए कहा कि विपरीत हालातों में काम करने के बाद भी समस्याओं का समाधान नही हो रहा है।

कांग्रेस की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रतिनिधिमंडल की बातों व समस्याओं को गम्भीरतापूर्वक सुनकर प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन देकर बताया कि शिक्षकों-कर्मचारियों की कई मांगों पर जल्द ही कांग्रेस की तरफ से वे घोषणायें करेंगी। जिससे शिक्षको, शिक्षा मित्रों, अनुदेशकों, आशा बहुओं, रसोइयों आदि की समस्याओं के समाधान के लिये ठोस प्रयास कांग्रेस करेंगीं। उन्हांेने कहा कि कांग्रेस की प्रतिबद्धता आपके साथ है। आपके साथ हुए अन्याय को हम देख रहें है। न्याय के संघर्ष में आपके साथ है।

Post a Comment

0 Comments