भाजपा नेता के मकान को चोरों ने बनाया निशाना

बिजनौर/नगीना। भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष के नवनिर्मित मकान को निशाना बनाते हुए चोर मेन गेट सहित लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले गए पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। पुलिस ने चोरी का मौका मुआयना कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष कृष्ण बलदेव सिंह उर्फ संजय फ्रेंड्स कॉलोनी में मकान बना रहे हैं।

लगभग ढाई सौ गज में बन रहे नवनिर्मित मकान को बुधवार की रात चोरों ने निशाना बनाते सबसे पहले ढाई कुंतल के मेन गेट को उखाडा। उसके बाद मकान के अंदर घुसकर मकान के बंद कमरे के ताले तोड़कर उसने रखा लाखों रुपए का हार्डवेयर का सामान नल की टोटी या बिजली का सामान, सागौन की लकड़ी के बने आधा दर्जन दरवाजे सहित कमरों में रखें सामान के कार्टून चोरी कर ले गए।

मकान में चोरी करने वाले आधा दर्जन से अधिक लोग रहे होंगे जिन्होंने मेन गेट सहित अन्य सामान को चोरी किया है। सुबह सवेरे जब मकान के आसपास के लोगों ने नवनिर्मित मकान का मेन गेट गायब देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष को दी। मकान स्वामी जब चोरी की सूचना मिलते ही मकान पर पहुंचे तो मेन गेट सहित कमरों में रखा लगभग सात लाख का सामान गायब था। जिसे देखकर उनके होश उड़ गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी चेक किया। मकान स्वामी कृष्ण बलदेव सिंह ने बताया कि उनका चोरी में लगभग सात लाख का नुकसान हुआ है।

Post a Comment

0 Comments