जेल में सिर्फ चिप्स और बिस्किट को पानी में डुबोकर खा रहे हैं आर्यन खान, कुछ ऐसी है हालत

मुंबई। ड्रग्स मामले में जमानत याचिका पर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर आज यानी बुधवार को सुनवाई होनी है. इस सुनवाई में आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज मुंबई सेशन कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है। 

इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर शाहरुख खान के फैंस की नींद उड़ सकती है। आलीशान जिंदगी बिता चुके शाहरुख खान के बेटे आर्यन अब आर्थर रोड जेल में 100 कैदियों के साथ एक बैरक में सोते हैं।

इतना ही नहीं, दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान जब से जेल गए थे, तब से उन्होंने सिर्फ एक दिन के लिए जेल की चाय पी थी। तब से वह सिर्फ बिस्किट और चिप्स ही खा रहे हैं और बिस्किट को पानी में डुबोकर भी खाते हैं। जेल में आर्यन खान का हाल उसी जेल के एक और कैदी ने बताया है, जो हाल ही में बाहर आया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस कैदी का नाम श्रवण नादर है, जो 16 अक्टूबर को जेल से छूटा था. आर्यन खान के बारे में श्रवण ने बताया कि आर्यन खान जब जेल में आया था तो उसी दिन उसने जेल की चाय पी थी, जो उसने शाहरुख खान के बेटे को दी थी। तब से आर्यन खान सिर्फ चिप्स और बिस्कुट खा रहे हैं। वह बिस्किट को चाय में डुबो कर खाता है। वह जेल में मिला पानी बिल्कुल नहीं पीता। वह केवल सीलबंद बोतल का पानी पीता है।

Post a Comment

0 Comments