यूपी पुलिस ने चोरों को लूटा, दारोगा सहित चार पुलिसकर्मी गिरफ़्तार

आगरा। फिरोजाबाद जिले में रसूलपुर थाना पुलिस ने सिरसागंज थाने में तैनात एक पुलिस अधिकारी, दो आरक्षक, एक चालक व दो चोरों को डिलीवरी वाहन चालक से चोरी के पैसे आपस में बांटने के आरोप में गिरफ्तार किया है. 

एसएसपी अशोक कुमार ने रविवार देर रात गिरफ्तार किए गए चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

आपको बता दें कि पूरा मामला 15 अक्टूबर का है. दक्षिण कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला महावीर नगर निवासी गौरव एक डिलीवरी वाहन से दुकानों तक सामान पहुंचाने आया था. इस दौरान दो चोरों ने वाहन में रखे एक लाख 10 हजार रुपये की चोरी कर ली। 

घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। गौरव ने मामले की जानकारी रसूलपुर थाने को दी थी. पुलिस ने जांच के लिए सीसीटीवी कैमरों की जांच की। सीसीटीवी कैमरे में दो चोर नकदी चुराते नजर आए।

रसूलपुर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। रविवार को पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में चोरों ने अपना नाम प्रियांशु और ओम सिंह निवासी नागरिया करहल मैनपुरी बताया। 

चोरों ने बताया कि वह नकदी चोरी करने जा रहा था। वहीं सिरसागंज थाने में तैनात इंस्पेक्टर सुनील चंद्रा, आरक्षक राजेश कुमार, सुरेंद्र व चालक बालकृष्ण ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने जेल भेजने की धमकी देकर रुपये छीन लिए।

Post a Comment

0 Comments