शौच के लिए गई किशोरी को अधेड़ ने बनाया हवस का शिकार

मैनपुरी। भले ही योगी सरकार महिलाओं और किशोरियों की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो लेकिन आए दिन हो रहे महिलाओं पर अपराध के बाद इन दावों पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

ताजा मामला मैनपुरी के बेबर थाना क्षेत्र के गांव से निकल कर सामने आया है।जहां पीड़िता देर शाम शौच क्रिया को जा रही थी किशोरी को अकेला पाकर गांव के ही अधेड़ ने किशोरी के साथ मारपीट के बाद रेप की घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी।

दरअसल पूरा मामला जनपद मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा है जहाँ की नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही अधेड़ ने मारपीट के बाद रेप जैसी जघन्य घटना को अंजाम देकर फरार हो गया पीड़िता ने पूरी घटना के संबंध में अपनी मां को आपबीती बताई पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची। 

आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है। आरोपी दो बच्चों का पिता बताया जा रहा है। आरोपी के भय से पीड़िता काफी भयभीत है। आरोपी लगातार पीड़िता के परिवार पर समझौते का दबाव बना रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है। 

थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments