बिल गेट्स की बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने ऐसे लड़के से की शादी, जानकर चौक जाएंगे आप

दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शामिल और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स की सबसे बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने शादी रचा ली है. उन्होंने अपने 30 साल के मंगेतर नायल नासर से शादी की है. दोनों ने पिछले साल जनवरी में सगाई की थी. शादी के बाद दोनों ने शनिवार को न्यूयॉर्क में एक पार्टी भी रखी है. आपको बता दें कि 16 अक्टूबर को हुई इस शानदार रिसेप्शन पार्टी में पिता बिल गेट्स के साथ-साथ मां मेलिंडा गेट्स भी पहुंची थी.

आपको बता दें कि इस अगस्त में ही बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स  ने अपने अलग होने का ऐलान किया था. वहीं गौरतलब है कि जेनिफर गेट्स और नायल नासर ने साल 2017 में अपने रिश्ते को पब्लिक किया था. नासर पेशे से एक घुड़सवार है. जेनिफर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों इस स्पोर्ट्स के कारण करीब आए थे.

वैसे तो लोग बिल गेट्स और उनके परिवार के बारे में बहुत कुछ जानते हैं लेकिन, इस अरबपति परिवार के दामाद के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं. नायल नासर अमेरिका के शिकागो में रहते हैं और उनके माता-पिता मिस्र के हैं. नासर का बचपन कुवैत में बीता है क्योंकि उनके माता पिता एक डिजाइन और आर्किटेक्चर फर्म के मालिक हैं. उनका एक भाई भी है जिसका नाम शरीफ नासर है. वह अभी अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहते हैं.

बिजनेसमैन है नासर

नासर एक प्रोफेशनल घुड़सवार हैं. वह कई अंतर्राष्ट्रीय लेवल के कॉम्टीशन में भी हिस्सा ले चुके हैं. वह 2013, 2014 और 2017 में इंटरनेशनल फेडरेशन फॉर इक्वेस्ट्रियन स्पोर्ट्स विश्व कप फाइनल के लिए भी क्वालीफाई कर चुके हैं. वह स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट भी है. उन्होंने साल 2018 में ह्यूमन बायोलॉजी से ग्रेजुएशन की थी. आपको बता दें जेनिफर गेट्स ने भी स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से ही ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है. इसके अलावा वह साल 2013 में इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन कर चुके हैं. वह प्रोफेशनल घुड़सवार के अलावा एक बिजनेसमैन भी हैं. उन्होंने साल 2014 में इस कंपनी को खोला था. 

Post a Comment

0 Comments