बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं युवतियां, जमकर हुई मारपीट

लखनऊ। बीच सड़क पर दो युवतियों की लड़ाई का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जांच में सामने आया है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। छात्राओं ने सड़क पर हंगामा कर दिया. यहां एक लड़की ने बीच सड़क पर दूसरी लड़की की पिटाई कर दी. वीडियो में एक लड़की दूसरी लड़की की पिटाई कर रही है और दूसरे उसे बचाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. यह मामला लखनऊ के आशियाना इलाके का बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि पीड़ित लड़की का आरोप है कि एक लड़के ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसकी महिला मित्रों को पीटा. हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शिकायत के 15 दिन बाद मामला दर्ज किया गया था।

बता दें कि पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दो अन्य लड़कियों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि लखनऊ में बीच सड़क पर हुई मारपीट को देखते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे. वायरल वीडियो के आधार पर युवती ने थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 504, 506, 307, 352 और 423 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इनकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाई गई है।

Post a Comment

0 Comments