हलाला के नाम पर महिला से गैंगरेप, दो गिरफ़्तार, आरोपी मौलाना फ़रार

मेरठ। मेरठ में एक मौलाना की ऐसी करतूत का खुलासा हुआ है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। किसी ने सोचा भी न होगा कि एक मौलाना ऐसा घिनौना काम भी कर सकता है। यहां कोतवाली सर्किल के एक मौलाना ने एक महिला की तलाक के बाद उसके पति से दोबारा निकाह करवाने के नाम पर उसे हलाला का हवाला देकर उसे गैंगरेप का शिकार बनवा डाला। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि मेरठ निवासी एक महिला का करीब 6 माह पहले अपने पति से तलाक हो गया था। जिसके बाद महिला ने तलाक देने वाले शौहर से दोबारा निकाह करने के लिए मौलाना सरफराज से बात की तो मौलाना ने तलाकशुदा पति से दोबारा निकाह करवाने के लिए हलाला का हवाला दिया।जिसके बाद महिला हलाला को राजी हो गई।

जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी मौलाना सरफराज ने शनिवार शाम को महिला को बुलाकर अपने दो साथियों हाफ़िज़ उम्मेद और रियासत को सौप दिया। जिसके बाद दोनों आरोपी महिला को लेकर टीपी नगर थाना क्षेत्र के एक ओयो (OYO) होटल में ले गए और महिला के साथ हलाला के नाम पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया।

जिसके बाद पीड़िता ने अपने रिश्ते के भाई को हलाला के नाम पर गैंगरेप की जानकारी दी। पीड़िता के भाई ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने फरार मौलाना सरफराज की तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments