भाजपा किसान मोर्चा को आई सुध, कहा- बारिश से बर्बाद किसानों को मुआवजा दे सरकार

मुरादाबाद। पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत पूरे प्रदेश में 3 दिन की बारिश के बाद बाढ़ के हालात हैं क्योंकि उत्तराखंड में उपयुक्त 3 दिन में हुई लगातार बारिश से अब मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा, बिजनौर, फर्रुखाबाद, शाहजहांपुर और पीलीभीत में बाढ़ के हालात है। किसानों के खेतों में खड़ी फसलें बारिश के बाद बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। इससे किसान चिंतित है और अपने व परिवार के भविष्य को लेकर चिंता में है।

इस बीच भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ने भी किसानों की सुध ली। बुधवार को जिलाध्यक्ष सत्येंद्र चौधरी के नेतृत्व में आसपास के क्षेत्रों के किसान मुरादाबाद कलेक्ट्रेट पर एकत्र हुए और प्रदर्शन के बाद बारिश के दौरान बर्बाद हुए किसानों को मुआवजा दिए जाने की मांग की। बाद में इकट्ठा होकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन दिया। 

इसमें पिछले 3 दिन से जिले में बारिश से हुए नुकसान की भरपाई की मांग की कहा। राम गंगा किनारे और ग्रामीण किनारे के साथ-साथ रामपुर की कोसी नदी मैं अब बाल का रूप ले लिया है। इसलिए सरकार को किसानों को नष्ट हुई फसल का तुरंत मुआवजा दिया जाना चाहिए। इस दौरान जिला महामंत्री अनुज बिश्नोई, महानगर अध्यक्ष मनीष गुर्जर, जिला मीडिया प्रभारी अतुल ढाका पवन शर्मा विक्रांत चौधरी संजीव बिश्नोई संजय वर्मा अमोल यादव आदि थे।

Post a Comment

0 Comments