नोरा फतेही ने बताया इंडस्ट्री में आने के लिए कितना स्ट्रगल करना पड़ा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे बैंकेबल सेलेब्रिटी बन गई हैं. उन्होंने अपने शानदार डांस मूव्स से नोरा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. साल 2018 में नोरा ने सत्यमेव जयते से अपने आइटम नंबर दिलबर के लिए सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रियता हासिल की. तब से नोरा के गाने और सोशल मीडिया अपलोड शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन इतना पॉपुलर होने से पहले नोरा को इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल करना पड़ा.

नोरा फतेही ने एक बार ऑडिशन में बदतमीज़ी और अपमानित होने की बात कही थी. उन्होंने ऑडिशन के दौरान हुए एक ष्दर्दनाक अनुभव को शेयर किया कि कैसे उन्होंने हिंदी सीखना शुरू किया था. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा था, ष्मैंने हिंदी सीखना शुरू कर दिया था लेकिन ऑडिशन मेरे लिए बहुत दर्दनाक थे. मैं मानसिक रूप से इसके लिए तैयार नहीं थी और मैंने खुद को बेवकूफ बना लिया.

उनके साथ कैसा व्यवहार किया गया, उन्हें याद करते हुए नोरा ने कहा था कि, लोग सिर्फ मतलबी नहीं होंगे, बल्कि आपके चेहरे के सामने हंसेंगे जैसे कि ये कोई सर्कस हो. नोरा ने कहा था, ष्वे मुझे धमकाते थे. यह अपमानजनक था. मैं अपने घर वापस जाते समय रोती थी.

एक्ट्रेस ने कास्टिंग एजेंटों के साथ अपने अनुभव के बारे में भी बात की थी और शेयर किया था कि, उनमें से किसी एक ने कहा था कि वे उन्हें यहां नहीं चाहते हैं और उन्हें वापस लौट जाना चाहिए. जबकि नोरा को अब इस तरह के कमेंट्स से निपटना आसान लगता है, लेकिन तब ऐसा नहीं था. एक्ट्रेस ने कहा था कि, वह अब अपने दोस्तों के साथ इनसब बातों को याद करके हंसती हैं, लेकिन जब ऐसा हुआ था तो वह घर वापस जाने पर रिक्शा पर चिल्लाती थीं.

Post a Comment

0 Comments