स्मैक की तस्करी में कांग्रेस पार्षद समेत छह गिरफ्तार

मुरादाबाद। थाना सिविल लाइन पुलिस ने आदर्श नगर कॉलोनी में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता आई है। पुलिस ने आदर्श नगर कॉलोनी से पार्षद शिवराज सिंह सहित अन्य 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनमे 3 महिलाएं और 3 पुरुष हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से स्मैक नकदी और मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं। इस मामले में तीन केस दर्ज किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने रविवार दोपहर बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है।

सीओ ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में शिवराज सिंह चौहान, सुमित हरदीप और 3 महिलाएं गीता, सविता, राधा है। पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि कुछ लोग आदर्श कॉलोनी में स्मैक की तस्करी कर रहे हैं. सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को मौके से पकड़ लिया।

पकड़े गए आरोपियों में शिवराज सिंह कांग्रेस पार्टी से आदर्श कॉलोनी क्षेत्र का पार्षद है। जब पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने कबूला है कि यह सभी लोग बरेली व अन्य जनपदों से स्मैक लाकर यहां तस्करी करते हैं। सिविल लाइन थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इनके अन्य साथियों की भी तलाश जारी है। जल्दी उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें की पिछले कई दिनों से पार्षद को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमे पार्षद अपने आफ़िस में जहां बैठे नजर आ रहे हैं वही कुछ युवक स्मेक का सेवन करते दिखाई दे रहे हैं।

एसएसपी बबलु कुमार के चल रहे ड्रग और नशा कारोबारियों के खिलाफ ऑपरेशन में यह पुलिस की रेट भी एक हिस्सा बनी हुई थी जिसे एसएसपी के आदेश पर एक महिला पुलिस अधिकारी ने एसओजी के टीम के साथ पूरा कर डाला है। एसएसपी के इस ऑपरेशन के लिए यह चौथी कामयाबी एक चैलेंज भी बनी हुई थी और पुलिस ने इस चैलेंज को भी पूरा कर दिखाया है।

गौरतलब है कि अब अगर कहा जाए तो मादक पदार्थों का सिर्फ नगर का एक ही तस्कर बाकी रह गया है । नगर के लोगो को एसएसपी बबलु कुमार से आशा है कि जल्द उसे भी सलाखों के पीछे पहुचा कर युवा पीढ़ी को मौत का सामान बेच रहे इन लोगो पर पूरी तरह अंकुश लग पाएगा।

रुपयों के लालच में ना जाने कितने नोजवानों को इन कारोबारियों ने नशे की लत लगाकर उनका जीवन पूरी तरह बर्बाद कर दिया है। बताया जाता हैं कि दविश के दौरान कुछ महिला तस्करों को भी पुलिस ने पार्षद के घर से गिरफ़्तार किया है। एसएसपी बबलु कुमार के निर्देश पर सीओ सिविल लाइन इन्दु सिद्धार्थ एसओजी टीम व महिला फोर्स के साथ मौके पर पहुची थी और घर को चारो ओर से घेर कर घर की तलाशी का काम किया गया था जिसमे घर से बड़ी मात्रा में पकड़े गए सभी आरोपियों के कब्जे से 52 ग्राम स्मेक दो मोबाईल फोन व हजरों रुपयों का केश बरामद किया गया है।

Post a Comment

0 Comments