क्या साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म से बाहर हो गईं अनन्या पांडे?

चंकी पांडे की बेटी और अभिनेत्री अनन्या पांडे पर जब से आर्यन खान ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (हृष्टक्च) ने शिकंजा कसा है, वह लगातार सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा था कि इस केस का असर अब अनन्या के करियर पर भी दिखने लगा है। इसी वजह से उन्हें साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की अगली बहुचर्चित फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, लेकिन सच्चाई इसे परे है।

आर्यन खान ड्रग्स केस में अनन्या पांडे का नाम सामने आने के बाद से ही खबर आ रही थी कि सुपरस्टार थलापति विजय की बहुप्रतिक्षित फिल्म थलापति 66 से उनका पत्ता कट गया है, क्योंकि निर्माता बेवजह किसी विवाद को बढ़ावा नहीं देना चाहते। इस खबर से फिल्मी हलकों में खलबली मच गई। सोशल मीडिया पर भी यह चर्चा जोर पकडऩे लगी कि ड्रग्स मामले में फंसने के बाद अनन्या एक फिल्म से हाथ धो बैठी हैं। 

हालांकि, जब अनन्या से जुड़े एक करीबी सूत्र से संपर्क किया तो पता चला कि अनन्या को थलापति 66 से निकालने की खबर कोरी अफवाह है। सूत्र ने बताया कि अनन्या को इस फिल्म का प्रस्ताव कभी मिला ही नहीं तो उन्हें इससे हटाया कैसे जा सकता है? यह सिर्फ एक झूठी और निराधार बात है। अनन्या के पास कई शानदार प्रोजेक्ट हैंं, जिनमें वह व्यस्त हैं। थलापति 66 के बारे में कोई बात नहीं हुई है।

Post a Comment

0 Comments