आठवीं बार प्रेगनेंट हुईं 6 बच्चों की मम्मी, लोग पूछते हैं अजीबो-गरीब सवाल

अमेरिका में रहने वाली एरियल टायसन नाम की महिला ने अब तक 6 बच्चों को जन्म दिया है। एक बच्चे की मौत के बाद अब वह 8वीं बार फिर से गर्भवती है। उनके परिवार की खासियत यह है कि परिवार में उनके अलावा सभी लड़के हैं।

निश्चित रूप से उन्हें संभालना कोई आसान काम नहीं है। फिर भी वह अपनी 8वीं प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश हैं। दरअसल, एरियल टायसन के घर में बच्चों की संख्या देखकर ज्यादातर लोग उनसे सिर्फ एक ही सवाल पूछते हैं- इतने बड़े परिवार का खर्च वह कैसे उठाते हैं? उनके पति माइकल अमेरिका के एक चर्च में पादरी हैं। 6 बेटों की मां एरियल ने अपना 7वां बच्चा खो दिया है। 8वीं बार दोबारा प्रेग्नेंट होने के बाद वो बच्चे के जन्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, एरियल कहते हैं, 'लोग हमसे बार-बार पूछते हैं कि हम इतने बच्चों का खर्च कैसे उठाते हैं?' इतना ही नहीं परिवार में सभी लड़कों की वजह से लोगों के मन में यह भी सवाल आता है कि उनका आने वाला बच्चा लड़का है या लड़की? अगर यह लड़की नहीं है, तो क्या यह उनके लिए निराशाजनक नहीं है? हालांकि एरियल का कहना है कि बच्चा जो भी हो, वे खुशी-खुशी उसका स्वागत करेंगे।

वह सोशल मीडिया पर अपने परिवार, बच्चों और प्रेग्नेंसी की तमाम तस्वीरें और जानकारियां शेयर करती रहती हैं. उनके परिवार के टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं। लोग उनकी दैनिक गतिविधियों को पसंद करते हैं।

Post a Comment

0 Comments