नैनी झील में तैरता मिला युवक का शव, 5 दिन से था लापता

अज़हर मलिक

नैनीताल। सुबह-सुबह नैनी झील में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ युवक पिछले पाँच दिन से लापता था।

आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि नैनी झील में पाषाण देवी मंदिर के पास एक शव उतरा रहा है। सूचना मिलते ही तल्लीताल -मल्लीताल के पुलिस मौके पर पहुंची और तल्लीताल पुलिस के चीता मोबाइल प्रभारी शिवराज राणा के नेतृत्व में स्थानीय नाविकों की मदद से तल्लीताल की ओर लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस के सामने से युवक की लाश को झील से बाहर निकाला गया।

शव को बाहर निकालकर उसकी शिनाख्त के प्रयास किये गये।शव के मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतक के भाई ने उसकी शिनाख्त अपने भाई प्रकाश राम (42 वर्ष) पुत्र प्रताप राम निवासी फांसी गधेरा के रूप में की। मृतक के भाई ने बताया कि वह पांच भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी शादी नहीं हुई थी और वह काफी समय से बेरोजगार था। पिछले तीन वर्षों से वह बेहद परेशान चल रहा था और 20 अक्टूबर 2021 से घर से गायब चल रहा था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मृतक के भाई के अनुसार पुलिस प्रथम दृष्टया इस आत्महत्या का मामला मान रही है। बाकी मौत का असल कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।

- फाइल फोटो

Post a Comment

0 Comments