नहर में गिरी एसएसपी की एस्कॉर्ट गाड़ी, 4 पुलिसकर्मी घायल

मथुरा। राया-मांट रोड़ पर बुधवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया जब एसएसपी की एस्कॉर्ट गाड़ी बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे नहर में पलट गई। इस हादसे में 4 पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायल पुलिस कर्मियों में से 2 की हालत गम्भीर होने पर उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

बताया जाता है कि बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे एसएसपी गौरव ग्रोवर थाना सुरीर क्षेत्र में गैस एजेंसी में हुई लूट की घटना के बाद मौका मुआयना करने जा रहे थे। तभी एसएसपी का काफिला जैसे ही थाना राया क्षेत्र में मांट रोड पर नगला अम्बु के समीप पहुंचा की तभी सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे एस्कॉर्ट कर रही जिप्सी गाड़ी अनियंत्रित हो कर मांट ब्रांच गंग नहर में पलट गई। 

हादसे में जिप्सी में सवार 4 पुलिस कर्मी घायल हो गए। हादसे के बाद एसएसपी गौरव ग्रोवर ने तत्काल कार रूकवाकर अन्य पुलिस कर्मियों के साथ तत्काल नहर में उतरकर गाड़ी में सवार पुलिस कर्मियों को गाड़ी से निकाला और इलाज के लिए राया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां 3 पुलिस कर्मियों को मामूली चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार दे कर भेज दिया वहीं एक पुलिस कर्मी अमित कुमार उम्र 35 वर्ष की हालत गम्भीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

जिस समय हादसा हुआ उस समय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया एसएसपी के काफिले की स्पीड ज्यादा नहीं थी। स्थानीय लोगों के अनुसार अगर वाहनों की गति तेज होती तो हादसा गम्भीर होता।

Post a Comment

0 Comments