30 घंटे से बिजली गुल, बूंद बूंद पानी के लिए मचा हाहाकार

सुल्तानपुर (DVNA)। बिजली की किल्लत से हाहाकार मचा हुआ है, गांवों में असरोगा फीडर उपभोक्ता 30 घंटे से विजली न मिलने से बेहाल है। फाल्ट का हवाला देकर जनता के साथ विजली विभाग भरपूर मनमानी करने पर तुला हुआ है। अधिकतर विभागीय कर्मचारियों के फोन या तो बन्द रहते है या उठते नही जनता को मलाल है कि एक तरफ सूबे के मुखिया 24 घण्टे विजली देने का प्रचार कर रहे है, लेकिन धरातल पर कुछ और ही चल रहा है। 30 घण्टे से बिजली बत्ती को तरसने का जनता में गुस्सा भी है।

विभाग शायद कराने पर तुला हुआ है,कई गांवो को बिजली नही मिल पा रही है। शारदीय नवरात्रि एवं दशहरे पर रोशनी को जिस तरह जनता तरस रही है। गुस्सा आना लाजमी है। एसडीओ समेत लाइन मैन तक का फोन न उठने से भी जनता में काफी उबाल है।अभी बिगत दिनों सदर विधायक सूर्यभान सिंह द्बारा, चार चार पावर स्टेशन लगावाने का खूब प्रचार किया गया था, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। सूत्र बताते है की विधायक के कहने पर दर्जनो ग्राम सभाओं की सप्लाई केएन आई फीडर से हटा कर असरोगा से जोडी गई है, तभी से सप्लाई न मिलने का जनता का आरोप है। और अक्सर विजली की किल्लत बनी रहती है, निजात दिलाने में विभाग फेल हो रहा है।
एसी, ऐक्सिएन से बात तो की जा सकती है लेकिन हल एसडीओ और लाईन मैन के पास है जो फोन में रिंग तो जाती है लेकिन फोन उठता नहीं।

Post a Comment

0 Comments