बाप की उम्र के शख्स को डेट कर रही ये 21 साल की युवती, बताई ये वजह

अमेरिका के मिशिगन की रहने वाली निकोल डाउंस महज 21 साल की हैं और वह अपने पिता की उम्र के एक शख्स को डेट कर रही हैं। 54 साल की मिशेल के साथ रहकर निकोल बेहद खुश हैं। इस जोड़ी को देखकर लोग भले ही हैरान हों, लेकिन निकोल और मिशेल साथ में काफी खुश हैं. जब वे बाहर जाते हैं, तो लोग अक्सर उन्हें पिता और बेटी के रूप में समझते हैं, लेकिन उन्हें एक-दूसरे से कोई परेशानी नहीं होती है। टिकटॉक पर भी ये अपने अजीबो-गरीब रिश्ते को फ्लॉन्ट करते रहते हैं.

निकोल का कहना है कि उसे मिशेल का रहना पसंद है क्योंकि वह उसे वह सब कुछ देता है जिसकी उसे जरूरत है। मिशेल के साथ रहकर उसे ब्रांडेड कपड़े खरीदने का मौका मिलता है और वह एक खूबसूरत डिजाइनर बैग लेकर बाहर निकलती है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें सुगर बेबी कहते हैं, जो पैसे के लिए अपने अधेड़ उम्र के बॉयफ्रेंड का इस्तेमाल कर रही है।

इतना ही नहीं निकोल का यह भी कहना है कि उनकी प्लास्टिक सर्जरी का खर्च भी 54 साल की मिशेल ने वहन किया है. अब तक बोटोक्स, लिप इंजेक्शन और तमाम तरह की सर्जरी के जरिए उन्होंने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं और सारा पैसा उनके बॉयफ्रेंड ने ही जुटाया है.

Post a Comment

0 Comments