17 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई लड़की, घर में खुद यूट्यूब देखकर की डिलीवरी

नई दिल्ली। केरल के मलप्पुरम में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 17 साल की एक लड़की प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद गर्भवती हो गई। लड़की ने ज्यादातर प्रेग्नेंसी को छुपाया और घर पर यूट्यूब वीडियो देखकर बच्चे को जन्म दिया। मामला सामने आने पर पुलिस हरकत में आई। 

आरोपी लड़के के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मां और बच्ची को मंजेरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दोनों स्वस्थ हैं.

पुलिस ने बताया कि मामला जिले के कोट्टक्कल थाने के अंतर्गत आया है. 20 अक्टूबर को लड़की ने अपने घर में यूट्यूब देखकर बच्चे को जन्म दिया और अपनी गर्भनाल काट दी।

शुरुआती जांच में पता चला कि उसने प्रसव के दौरान किसी बाहरी मदद नहीं ली। उन्होंने कहा कि बच्ची के माता-पिता को घटना की जानकारी 22 अक्टूबर को तब हुई जब उन्होंने बच्चे के रोने की आवाज सुनी. लड़की 12वीं में पढ़ती है। उसके माता-पिता नेत्रहीन हैं, इसलिए उन्हें नहीं पता था कि लड़की गर्भवती है। युवती और 21 वर्षीय युवक के बीच प्रेम प्रसंग पिछले कुछ समय से चल रहा था। जब लड़की 18 साल की थी तब दोनों शादी करने की योजना बना रहे थे।

Post a Comment

0 Comments