15 वर्षीय बेटे के दोस्तों को बुलाकर एडल्ट पार्टी देती थी 47 वर्षीय महिला

अमेरिका के कैलिफोर्निया से एक ऐसी खबर आई है जिसे लेकर हर कोई हैरान है. यहां रहने वाली 47 वर्षीय महिला पर एडल्ट पार्टी आयोजित करने का आरोप लगा है। यह एडल्ट वयस्क पार्टी किसी और को नहीं बल्कि उसके अपने 15 वर्षीय बेटे के दोस्तों को दी गई थी। 

पार्टी में वह उसे शराब परोसती थी और यौन संबंध बनाने के लिए प्रोत्साहित करती थी। लेकिन अब पुलिस ने इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है. खबर है कि शैनन ओ-कॉनर नाम की यह महिला अपने घर में एक एडल्ट पार्टी पार्टी का आयोजन करती थी। 

इस पार्टी में वह अपने बेटे के टीनएज दोस्तों को इनवाइट करती थीं, जिसमें लड़के और लड़कियां दोनों शामिल थे। वह उसे शराब पिलाती थी और पार्टी में सेक्स करती थी। 

बताया गया है कि उन्हें रिश्ता बनाते हुए देखकर बहुत खुशी होती और उन सीन को एन्जॉय करती थीं. इस महिला की एडल्ट पार्टी में बच्चे ज्यादा शराब पीकर उल्टी कर देते थे और बेहोश हो जाते थे। इस पार्टी में महिला अपने बेटे को भी शामिल करती थी। उसने अपने पति को भी ऐसी पार्टियों के बारे में नहीं बताया। 

यह महिला बच्चों पर पार्टी के बारे में किसी को न बताने का दबाव बनाती थी। इतना ही नहीं वह उनकी हत्या भी करती थी। फिलहाल इस महिला की हरकतों का पता चलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ 39 आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं.

Post a Comment

0 Comments